Skip to content Skip to footer

नए लखनऊ में घर चाहिए, ओमैक्स रेसिडेंसी-II आइए!

#OmaxeResidencyII #OmaxeLucknow #ProjectsInLucknow

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक अलग ही महत्व है। इस शहर ने अपनी सादगी के साथ तेज़ी से हो रहे विकास के लिए अक्सर सुर्ख़ियाँ बटोरी हैं। लखनऊ के विकास में रियल एस्टेट सेक्टर ने एक अहम भूमिका निभाई है। रियल एस्टेट सेक्टर के बढ़ते क़दम जब लखनऊ तक पहुँचे तो एक नया लखनऊ बन कर सामने आया।

और इस नए लखनऊ में वो सब कुछ है जिसका एक आम आदमी सपना देखता है।

आपके और हमारे इसी सपने को सच करने के मक़सद से ओमैक्स जैसी कंपनियाँ अपने सफ़र पर निकल चुकी हैं। ताकि उनके ज़रिए आप और हम वो जीवन जी सकें जैसा हम चाहते हैं।

नए लखनऊ में घर की, या नए लखनऊ में प्रॉपर्टी की बात हो तो ओमैक्स ज़्यादातर लोगों की पहली पसन्द रहा है। नए लखनऊ में ओमैक्स रेसिडेंसी-II लोगों की घर की ख़्वाहिशों को पूरा कर एक संतुष्ट लाइफ़स्टाइल देता है। हर तरह के ऐशोआराम से भरपूर, सोच समझकर डिज़ाइन किए हुए घर, जिनके कोने-कोने से ख़ूबसूरती झलकती है, जिनके आसपास मौजूद हरियाली आपकी आँखों को सुकून देती हैं । ये वो आशियाना है जहाँ क़दम रखते ही  आपका गर्मजोशी से स्वागत होगा।

Actual View

 लखनऊ के मशहूर शहीद पथ  पर गोमती नगर एक्सटेंशन में बने ओमैक्स के रेसिडेंसी-II के आने से नए लखनऊ में घर ढूँढना बेहद आसान हो गया है। जहाँ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, IT सिटी, UP 100 पुलिस सेवा अब आपके नज़दीक होंगे। इतना ही नहीं मेदांता अवध हॉस्पिटल, कैंसर हॉस्पिटल, मदर ऐंड चाइल्ड केयर हॉस्पिटल जैसी वर्ल्ड क्लास अस्पताल सेवाओं से बेहद नज़दीक यहाँ आप बेफ़िक्र हो कर जीवन बिता सकेंगे। साथ ही आपकी सुविधा के लिए रोज़मर्रा के सामान के लिए स्टोर भी आपकी सोसायटी का ही हिस्सा होंगे। और तो और, यहाँ घर बसाने वाले शॉपिंग के शौक़ीन लोगों के लिए भी अच्छी ख़बर है, क्योंकि लखनऊ के गोमती नगर का मशहूर कमर्शियल हब यहाँ से महज़ 6 किलोमीटर की दूरी पर है।

घर की लोकेशन तो बेहतरीन है ही, लेकिन घर में आपके लिए सुविधाएं और भी बेहतरीन हैं। क्योंकि यहाँ 24 घंटे बिजली, पानी, और मनोरंजन के सारे इंतज़ाम हैं।

आपकी नए लखनऊ में प्रॉपर्टी की खोज तब पूरी होगी जब आप ओमैक्स के रेसिडेंसी-II पहुँचेंगे। जहाँ के शानदार स्विमिंग पूल के सुकून देने वाले शीतल पानी में आपके शरीर को एक अलग रूहानी अहसास होगा। जिसमें कभी, दिन भर के तनाव और थकान को दूर कर आप तरोताज़ा महसूस कर पाएंगे, तो कभी ख़ुशहाल वीकेंड का भी लुत्फ़ उठा पाएंगे। और अगर इतने से मन ना भरे तो ओमैक्स रेसिडेंसी-II का क्लब हाउस आपका इंतज़ार कर रहा है। जहाँ आप दोस्तों और परिवार के साथ एक ख़ूबसूरत शाम बिता सकते हैं। जहाँ दूर-दराज़ से आए अपनों के साथ यादगार पार्टी का मज़ा ले सकते हैं। इतना ही नहीं, आप अपनी सेहत का भी पूरा ख़्याल रख सकते हैं, क्योंकि सुबह के सूरज की पहली किरण के साथ ओपन एरिया में बने जिम में कसरत कर जो ताज़गी का अहसास होगा, वो दिन भर के कामकाज के लिए आपकी एनर्जी दोगुनी कर देगा।

बड़ों के लिए अगर ओपन जिम की सुविधा है, तो ओमैक्स सोसायटी के नन्हे सदस्यों का भी पूरा ध्यान रखते हुए एक ख़ास किड्स-प्ले एरिया बनाया गया है। जिससे  परिवार वालों को अपने बच्चों के मनोरंजन की चिंता की भी ज़रूरत नहीं। क्योंकि पूरी सुरक्षा के बीच आपके घर के बच्चे अपने दोस्तों के साथ ढेर सारा खेल-कूद कर ख़ूब एंजॉय करेंगे।

कुल मिलाकर नए लखनऊ में घर या प्रॉपर्टी के लिए इस से बेहतर विकल्प मिलना मुश्किल है। क्योंकि ओमैक्स रेसिडेंसी-II एक बेहतरीन जीवनशैली की नई परिभाषा लिख चुका है।

Show CommentsClose Comments

Leave a comment