Skip to content Skip to footer

चंडीगढ़ में रियल एस्टेट प्रोजेक्ट

Sample Image

#OmaxeNewChandigarh #PropertyInNewChandigarh #ProjectsInNewChandigarh #NewChandigarhFlats

देश की राजधानी दिल्ली से क़रीब 260 किलोमीटर की दूरी पर बसे चंडीगढ़ का नाम , सबसे तेज़ी से विकसित होने वाले शहरों में शुमार है। पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ अपने आर्किटेक्चर और डिज़ाइन के लिए मशहूर है। अपने तरह-तरह के पार्क्स और गार्डन्स के लिए जाना जाने वाला ये शहर देश के सबसे ख़ूबसूरत शहरों की लिस्ट में काफ़ी ऊपर है।

लेकिन बढ़ती आबादी और तेज़ विकास देख रहे पंजाब ने अब दो क़दम आगे बढ़कर चंडीगढ़ से सटे न्यू चंडीगढ़ को जन्म दिया है। न्यू चंडीगढ़ में जहाँ एक ओर चंडीगढ़ की ख़ुश्बू है तो साथ ही यहाँ एक नयापन है। स्मार्ट सिटी बनने के रास्ते पर चल पड़ा न्यू चंडीगढ़ पंजाब के लिए किसी तोहफ़े से कम नहीं, जिसको हर मॉडर्न सुविधा से लैस करने की तैयारी हो चुकी है।

ऐसी ही कई ख़ास बातें हैं जिनके कारण चंडीगढ़ और न्यू चंडीगढ़ ने रियल एस्टेट सेक्टर को अपनी ओर आकर्षित किया है। ओमैक्स जैसी बड़ी रियल एस्टेट कंपनियाँ न्यू चंडीगढ़ में रियल एस्टेट प्रोजेक्ट के साथ, लोगों के घर के सपने को पूरा करने के लिए अपने पाँव जमा चुकी हैं।

चंडीगढ़ में फ़्लैट की बात हो तो ओमैक्स लोगों के लिए कई विकल्प ऑफ़र करता है। सिर्फ़ घर होना काफ़ी नहीं , घर के साथ एक ऐसा जीवन होनी चाहिए जो अपने आप में सम्पूर्ण हो।ओमैक्स ये बात अच्छी तरह समझता है। यहाँ आपको वो दुनिया मिलेगी जो सिर्फ़ घर की चार-दीवारी तक सीमित ना हो बल्कि आप घर के बाहर की दुनिया का भी मज़ा ले सकें।

चंडीगढ़ में ख़रीदने के लिए तैयार फ्लैट्स हर तरह की सुविधाओं से मुकम्मल हैं, जिनकी क्वॉलिटी में किसी तरह का समझौता नहीं किया गया है। आपकी ज़िन्दगी के सबसे बड़े फ़ैसले को ध्यान में रखते हुए ओमैक्स की प्रॉपर्टी को ऐसी शक्ल दी गई है कि ये आपकी नई और बेहतर ज़िन्दगी के लिए हर तरह का दरवाज़ा खोल दें।

न्यू चंडीगढ़ में फ़्लैट की बात करें तो 750 एकड़ में फैली ओमैक्स की लग्जूरियस प्रॉपर्टी आपके ख़्वाबों के घरोंदे की चाबी है।

चंडीगढ़ में ख़रीदने के लिए तैयार फ़्लैट सिर्फ़ शानोशौक़त से पूर्ण ही नहीं बल्कि आपकी पॉकेट का ख़्याल करते हुए भी बनाए गए हैं। ताकि बड़े ख़्वाब देखने वालों की घर ख़रीदने की राह आसान हो जाए।

चंडीगढ़ में फ़्लैट ओमैक्स की ऐसी टाउनशिप का हिस्सा हैं जिसमें वो सब कुछ है जो एक आलीशान ज़िन्दगी डिमांड करती है। ये वो टाउनशिप है जिसके आसपास आने वाले कुछ सालों में  ‘एजुसिटी’, ‘मेडिसिटी’ बनकर खड़े होंगे। साथ ही आपकी ज़िन्दगी को आसान बनाने के लिए यहाँ कई सुविधाएं जल्द आपके क़दमों में होंगी। इतना ही नहीं, शहर की तमाम मुख्य लोकेशन और  लैंडमार्क से बेहद क़रीब होगा आपका अपना घर। यूं समझ लीजिए कि चंडीगढ़ का मशहूर सेक्टर 17 और PGI तो ओमैक्स की इस प्रॉपर्टी से कुछ मिनटों की दूरी पर हैं। और इन सब बातों पर भरोसा और मज़बूत इस बात से होता है कि यहाँ लगभग 4,500 निवासी पहले से ही एक ख़ुशहाल ज़िन्दगी बिता रहे हैं। ओमैक्स ने अपने हर एक सदस्य की ज़रूरतों का पूरा ख़्याल रखते हुए, चंडीगढ़ के फ़्लैट में रहने वाले अपने ख़रीदारों की हर ख़्वाहिश पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Show CommentsClose Comments

Leave a comment